इस हाॅट स्पोर्ट्स एंकर से हुई थी T-Shirt उतारने की मांग, अब घर में हुई 1.27 करोड़ की चोरी

6/9/2020 2:13:17 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: दुनिया भर में फुटबॉल का क्रेज सिर चढ़कर बोलता है। मैसी से लेकर रोनाल्डो तक के फैन फोलोविंग करोड़ों में है, लेकिन इनके अलावा इनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड भी इनसे कम नहीं हैं। हालांकि स्पोर्ट्स पर्सनालिटी की बात करें तो वह भी किसी से कम नहीं है। ऐसे में इटली की मशहूर खेल पत्रकार डाॅयल्टा लेओटा फुटबाॅल की दुनिया में सुर्खियों में आ गई है। जहां, उनके घर पर 1.27 करोड़ की चोरी हो गई है।

PunjabKesari
दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक डाॅयल्टा के घर तब चोरी हुई जब वह घर में मौजूद नहीं थी। बताया जा रहा है कि वह उस वक्त वो एक पास के रेस्तरां में खाना खाने गई हुई थी। हालांकि बताया गया है कि लेओटा के घर से चोरी हुए समान में 8 घड़ियां, जिसमें रोलेक्स कंपनी शामिल हैं। ज्वेलरी और नकद पैसा चोरी हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भरे स्टेडियम में फैंस ने टीशर्ट उतारने की मांग
PunjabKesari
कुछ ऐसा ही इटली की लीग सीरी ए के मैच के दौरान हुआ। इटली के सान पाउलो स्टेडियम में नेपोली और ब्रेशिया का मुकाबला हो रहा था और इस मैच को कवर करने के लिए इटैलियन स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा भी कवर करने पहुचीं थी। हालांकि उनके स्टेडियम में पहुंचते ही नैपोली फुटबॉल क्लब के फैंस अभद्रता पर उतर आए। फैंस ने लाइव मैच के दौरान स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें टीशर्ट उतारने के लिए कहा।

जानिए कौन हैं डॉयल्टा लेओटा? 
 PunjabKesari

डॉयल्टा लेओटा इटली चैनल DAZN की स्पोर्ट्स एंकर हैं। वो इटली की मशहूर हस्तियों में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर लेओटा को 4.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बता दें साल 2009 में वो मिस इटली प्रतियोगिता में मिस एलिगेंट खिताब जीती थीं।

PunjabKesari
PunjabKesari


neel

Related News