राहुल से रोहित को मोहब्बत क्यों? ईशान किशन हुए बाहर तो भड़के फैंस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 02:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम जब श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलने उतरी तो कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन के लिए जिन खिलाड़ियों के नाम तय किए, उन्हें देख फैंस भड़क उठे। हुआ ऐसा कि अपने आखिरी वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले युवा ओपनर ईशान किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उनकी जगह विकेटकीपर के रूप में केएल राहुल को चुन लिया गया। साथ ही बताैर ओपनर शुभमन गिल को माैका मिला, जिस कारण किशन जगह नहीं बना सके। वहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस ने कप्तान रोहित व टीम मैनेजमेंट पर भड़ास निकालते हुए राय दी।

यहां तक कि एक प्रशंसक ने यह तक कह डाला कि राहुल के साथ कप्तान रोहित मोहब्बत रखते हैं जिसका शिकार किशन बने। प्रशंसक ने लिखा, ''जनाब रोहित आपको और टीम इंडिया को केएल राहुल की मोहबब्त भारी पड़ने वाली है वर्ल्ड कप 2023 में, सूर्या को जगह नहीं मिल रही है समझ सकते हैं, लेकिन केएल राहुल से इतनी मोहबब्त की उसको विकेट कीपर बना दिया लेकिन बंदा खेलेगा जरूर ! गजब तेरी मोहब्बत रोहित शर्मा।''

वहीं एक ने कहा, ''पूछना चाहता है भारत। केएल राहुल और रोहित शर्मा में अफेयर चल रहा है क्या।'' गाैर हो कि किशन ने भारतीय टीम के लिए 10 वनडे मैचों में 477 रन बनाए हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल हैं। साथ ही 24 टी20 मैचों में 629 रन बनाए हैं। अब ईशान किशन उन चंद क्रिकेटर्स में शामिल हो गए हैं, जिनको शतक लगाने के बाद भी प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिला हो। वहीं रोहित शर्मा ने जब दोहरा शतक जमाया था, या सहवाग ने जमाया था तो उन्होंने अगला वनडे मैच खेला था। लेकिन अब ऐसा पहली बार हुआ जब दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय को उसके अगले मैच से बाहर किया हो।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन: 
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, मो. सिराज, मो. शमी, उमरान मलिक और युजवेंद्र चहल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News