कोहली को शादी के लिए प्रपोज करने वाली महिला क्रिकेटर ने उड़ाया चहल का मजाक

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 04:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल इस समय विश्व के बेस्ट स्पिनरों में से एक हैं। हाल ही में इस गेंदबाज ने नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए एक फोटो शेयर की है। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी डेनिएल वैट ने उन्हें ट्रोल किया है। डेनिएल वहीं महिला खिलाड़ी है जिसने भारतीय कप्तान विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। 

PunjabKesari

चहल द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि वह बल्लेबाजी की प्रैक्टिस के दौरान किसने सीरियस थे। चहल ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन दिया, नेट्स में दिन का आनंद लेते हुए। जहां इस पर कुछ लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी, वहीं कुछ ने चहल को ट्रोल भी किया जिसमें ब्रिटिश क्रिकेटर डेनिएल भी शामिल थी। डेनिएल ने चहल को ट्रोल करते हुए कमेंट किया बोल्ड। 

PunjabKesari

गौर हो कि चहल पहले ही दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ खुद को साबित कर चुके हैं। जहां तक उनके बल्लेबाजी की बात है तो इस साल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए चोथे वनडे मैच के दौरान उन्होंने 18 गेंदो पर 37 रन बनाकर रिकाॅर्ड बुक में आ गए थे। चहल 10 नम्बर पर बल्लेबाजी करते हुए भारत की तरफ से दूसरे टाॅस स्कोरर बन गए हैं। उनका नाबाद स्कोर 18 रहा है और वह जवागल श्रीनाथ से पीछे हैं जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 1996 में 10 नम्बर पर बल्लेबाजी करते हुए 43 रन ठोके थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News