फ्लॉप होने बाद भी इन 3 क्रिकेटर्स की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, नंबर 1 की है सबसे हाॅट

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 01:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के खिलाड़ी क्रिकेट के अलावा उनकी फॉलोइंग करोड़ों में है। दुनिया के कोने-कोने में वो एक फेमस चेहरा हैं और अपने करोड़ों फैन्स का प्यार वक्त-वक्त पर बंटौरते हैं। हालांकि आपने कई फिल्मी अभिनेत्रियों की खूबसूरती के चर्चे सुने होंगे, लेकिन हम बता दें कि इनके अलावा स्पोर्टस को होस्ट करने वालीं महिला एंकर भी इनसे कम नहीं होती। मैच के दौरान लाइव शो करते हुए ये एंकर फैन्स का ध्यान अपनी और खिंचने में हमेशा कामयाब होती हैं। तो चलिए आज हम आपको टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की सुंदर पत्नियां के बताने बारे में जा रहे है। 

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती का
PunjabKesari
भारतीय टीम खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लगंर बेहद खूबसूरत है और मंयती क्रिकेट की मशहूर एंकर भी है जो स्टार स्पोर्ट पर एंकरिंग करती हुई देखी जाती हैं। स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मंयती देखने में बेहद खुबसूरत एकदम अप्सरा जैसी हो लगती है। वही बिन्नी के क्रिकेट क्रिकेटर की बात करें तो 14 एकदिना और 6 टेस्ट मैच की छोटी से पारी खेल चुके हैं। टीम इंडिया की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने भले ही अच्छा प्रदर्शन न कर पाए।

दूसरे नंबर पर नाम आता है गेंदबाज विनय कुमार का
PunjabKesari
एक टाइम में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज विनयकुमार की पत्नी की बात करें तो देखने में खूबसूरत लगती है। विनय कुमार की पत्नी एक स्पोर्ट्स कंपनी की संचालन भी करती है। आपको बता दें कि विनय 2010 में बतौर गेंदबाज टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू किया था। लेकन इन्होंने चयनकर्ताओं को निराश किया। इस दौरान विनय कुमार ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। हां लेकिन विनय कुमार ने आईपीएल में खेलते हुए काफी शोहरत हासिल की है।

आखिर में नाम आता है मनोज तिवारी का...
PunjabKesari
टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज मनोज तिवारी की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत और हसीन लगती है। जहां वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरे डाली नजर आती है। हालांकि उनके क्रिकेट करियर की बात करें तो भारतीय क्रिकेटर में वर्ष 2008 में पदर्पण किया था। मनोज तिवारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेल कर डेब्यू किया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News