ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने की पृथ्वी शॉ की तारीफ, उनकी बल्लेबाजी को लेकर कही यह बात

7/20/2021 4:29:49 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच को 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच में सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की तेज तर्रार पारी ने मैच को भारत के पक्ष में कर दिया। शॉ की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। अब इस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने अपना बयान दिया है। हॉग ने कहा कि अगर शॉ को टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में चुना जाता है तो मुझे कोई हैरान नहीं होगी।

ब्रैड हॉग ने पृथ्वी शॉ की पारी देखने के बाद कहा कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है। शॉ ने जिस तरह से श्रीलंकाई टीम के खिलाफ शॉट्स खेले उससे पता चलता है कि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी की तकनीक में बदलाव किया है। जिस तरह से वह गेंद पर प्रहार कर रहे थे वह देखने में काफी अच्छा लग रहा था। शॉ ने अपनी कमजोरियों को सही किया है और जबरदस्त वापसी की है।

हॉग ने आगे कहा कि जब वह ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर आए थे तो गलत शॉट मार का खुद का विकेट दे देते थे। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी पर काफी काम किया है जो कि अब उनके प्रदर्शन पर दिखाई दे रहा है। उनका सिर अब गेंद के पीछे रहता है जिस कारण वह अच्छी बैकफुट ड्राईव लगा पाने में सफल हो पा रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैच में वह अच्छी पोजिशन में भी आ रहे थे।

गौर हो कि पृथ्वी शॉ भारतीय टीम से बाहर होने के बाद अपनी बल्लेबाजी तकनीक पर काफी काम किया। शॉ ने घरेलू क्रिकेट में काफी रन बनाए और आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। श्रीलंका के खिलाफ शॉ ने 24 गेंदों पर आतिशी 43 रन की पारी खेली जिनमें उन्होंने 9 चौके लगाए। इस पारी के कारण ही शॉ को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static