CSK में रैना की गैरमौजूदगी को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने बताया बड़ी चिंता, कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 02:03 PM (IST)

दुबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स मानते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सुरेश रैना की अनुपस्थिति तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए बड़ी चिंता का विषय होगा जो अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। रैना और सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह दोनों ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया। 

जोन्स ने कहा, ‘रैना की अनुपस्थिति इस बार उनके लिए बड़ी चिंता का विषय होगी और वह आईपीएल में रन जुटाने के मामले में शीर्ष 5 में शामिल है। वह बाएं हाथ का खिलाड़ी है और स्पिन को बखूबी खेलता है और सीएसके के लिए सबसे बड़ी कमजोरी होगी कि उनके ज्यादातर खिलाड़ी दाएं हाथ से खेलने वाले हैं।' जोन्स को लगता है कि टीम को बाएं हाथ के खिलाड़ी रैना की तरह का खिलाड़ी लाने की जरूरत होगी। 

उन्होंने कहा, ‘उन्हें कुछ बाएं हाथ से खिलाड़ियों की जरूरत होगी वर्ना वे मुश्किल में फंस सकते हैं। विशेषकर अगर वे लेग स्पिनर को खेलेंगे क्योंकि गेंद दूर जाएगी। इसलिए या तो सैम कुर्रेन या जडेजा या ब्रावो या ताहिर के साथ खेलो।' उन्होंने कहा, ‘वाटसन और धोनी ने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। रैना और हरभजन भी घर पर ही हैं, इसलिए फ्लेमिंग और धोनी पर निर्भर करेगा कि वे टीम को एकजुट कैसे करते हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News