महिला T20 WC: रिजर्व डे न रखने पर ICC पर भड़के इंग्लैंड के पूर्व कप्तान, कहा- क्या बेशर्मी है ये

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 03:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी टी20 महिला विश्व कप में भारत और इंग्लैंड के बीच पहला सेमीफाइनल बारिश की भेंट चढ़ गया है और रिजर्व डे न होने के कारण इसका फायदा भारतीय टीम को हुआ है और सीधे टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह बना ली है। लेकिन आईसीसी के इस फैसले से इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन काफी नाराज हैं और आईसीसी की आलोचना की है। 

वॉन ने आईसीसी को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया कि आईसीसी ने सेमीफाइनल के लिए एक भी रिजर्व दिन नहीं रखा। कैसी बेशर्मी है ये। इस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने वॉन और इंग्लैंड की टीम को ट्रोल कर दिया और इसे कर्मा बताया और लिखा कि कर्मा एक न एक दिन वापस आता है।

 

वॉन ने आगे अपने सोशल मीडिया पर कहा कि आप सभी जो कह रहें है कि ये कर्मा है लेकिन उस दिन (इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबले वाले दिन) इंग्लैंड की टीम ने अपना खेल और कौशल दिखाया था। लेकिन आज किसी भी खिलाड़ी को अपना कौशल दिखाने का मौका नहीं मिला और मौसम ने खेल को हम से दूर कर दिया। 

लेकिन बेशर्मी वाली बात यह है कि आईसीसी ने इस बड़े टूर्नामेंट के लिए कोई रिजर्व दिन नहीं रखा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को यह सलाह दी थी कि वह सेमीफाइनल के लिए एक रिजर्व दिन जरूर रखे। आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की इस बात को मानने से इंकार कर दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News