समुद्री डाकू बने पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान, शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 12:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान हाल ही में समुद्री डाकू बने नजर आए जिसका उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है। पठान मशहूर हाॅलीवुड फिल्म पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म के मशहूर किरदार जैक स्पैरो के रूप में नजर आए और उनपर ये लुक काफी अच्छा भी लग रहा था। पठान को उनके किसी फैन ने समुद्री डाकू जैक स्पैरो का रूप दिया है। 

पठान ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, यह किसने किया और साथ में हंसी वाली इमोजी लगाई है। पठान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं कई लोग पठान को इस लुक में देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट्स में हंसी वाली इमोजी शेयर की। 

 

View this post on Instagram

Who did this 😂😂 #actor #irfanpathan ;)

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

गौर हो कि पठान 2007 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रह चुके हैं। गेंदबाजी ऑलराउंडर पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट में 31.6 की औसत से 1105 रन और वनडे में 120 मैच खेलते हुए 23.4 की औसत से 1544 रन अपने खाते में जोड़े। वहीं टी20 इंटरनेशनल की बात करें तो उन्होंने 24 मैचों में 24.6 की एवरेज के साथ 172 रन ठोके। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल में पठान के नाम क्रमशः 100, 173 और 28 विकेट्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News