पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान, चेन्नई सुपर किंग्स के हनुमान जी हैं धोनी

9/25/2020 5:32:04 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स की अगुवाई कर रहे महेंद्र सिंह धोनी की तुलना हनुमान सी की है। चेन्नई ने अपना पिछला मैच राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेला था और इस मैच में चेन्नई को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद धोनी की कप्तानी पर सवाल भी उठे थे। 

PunjabKesari

चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच से पहले चेतन ने धोनी पर बात करते हुए कहा, एमएस धोनी को नंबर 4 पर आना चाहिए। ऐसा कोई व्यक्ति जिसने अपने जीवन में कभी क्रिकेट नहीं खेला हो, वह व्यक्ति भी चाहेगा कि धोनी आए और उपरी क्रम में बल्लेबाजी करें। सबसे अधिक बात यह है कि एमएस धोनी को खुद अपनी क्षमता को समझना चाहिए और उपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए आना चाहिए। 

चेतन ने कहा, धोनी चेन्नई सपुर किंग्स टीम के लिए हनुमान जी हैं। सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग को धोनी से बात करनी चाहिए और उन्हें सीएसके के लिए बल्लेबाजी के लिए राजी करना चाहिए। क्रिकेट की दुनिया में धोनी से बड़ा कोई खिलाड़ी नहीं है। 

गौर हो धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल 2020 में दो मैच हुए हैं जिसमें से टीम ने एक मैच में जीत और दूसरे में हार पाई है। आज टीम का तीसरा मैच दिल्ली के खिलाफ होगा और देखना होगा कि धोनी क्रिस प्रकार की रणनीति के साथ मैदान पर उतरते हैं। 


Sanjeev

Related News