कोरोना के मामले सामने आने के बाद बोले पूर्व भारतीय क्रिकेटर- यहीं रोक देना चाहिए IPL

5/4/2021 10:49:47 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला आईपीएल मैच रद्द कर दिया गया। मैच रद्द करने के बाद आईपीएल को स्थगित करने की भी बातें सामने आई और सोशल मीडिया पर कैंसल आईपीएल भी ट्रेंड करने लगा। इसी बीच अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने भी आईपीएल को रोकने की बात कही है। 

कीर्ति आजाद ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, मुझे लगा था कि सभी क्रिकेटर्स बायो बबल में है और हर तरह से सुरक्षित हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि बायो बबल में रहकर भी खिलाड़ी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इसका मतलब है कि सुरक्षा में कहीं कमी रह गई है। अगर इस तरह के मामले सामने आए हैं तो आईपीएल को यहीं रोक देना चाहिए। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, छह दिन कोरोना इंफेक्शन का पता नहीं चलता, 7वें दिन आपको इसके बारे में पता चलता है तो जो भी केकेआर के खिलाड़ियों और चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टाफ के साथ हुआ है, यह दिखाता है कि सुरक्षा में कहीं कमी रह गई है। 

Sports

गौर हो कि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद सीएसके के तीन सदस्यों जिसमें बॉलिंग कोच एल बालाजी भी शामिल थे, की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इतना ही नहीं डीडीसीए के ग्राउंड स्टाफ के पांच सदस्यों की कोविड 19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें आईसोलेट किया गया और सीएसके को अपना ट्रेनिंग सेशन भी रोकना पड़ा। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static