गीता बसरा ने किया खुलासा- मेरे दो मिसकैरेज हुए, भज्जी ने इस दौरान ऐसे दिया साथ

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 03:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह हाल ही में दूसरे बच्चे के पिता है। हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा दूसरे बच्चे को लेकर काफी खुश हैं। पर गीता बसरा ने खुलासा किया है कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले उन्हें काफी तकलीफें उठानी पड़ी थी। इन तकलीफों से गीता बसरा काफी टूट गई थीं क्योंकि उनके परिवार ने इस दौरान काफी कुछ खोया था।

गीता बसरा ने खुलासा करते हुए कहा कि दूसरे बच्चे से पहले उनका मिसकैरेज हो गया था। इस मिसकैरेज से वह काफी परेशान हो गई थी और यह मिसकैरेज एक बार नहीं बल्कि दो बार हुआ जो और भी तकलीफ दे रहा था। इससे मुझे मानिसक तौर पर काफी परेशान कर दिया था। पर मैं इससे निकली और अपनी जीवन को सुखी बनाया।

गीता बसरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि एक महिला के लिए सबसे बुरा दौर तब होता है जब उसका मिसकैरेज होता है। मौजूदा समय में मिसकैरेज सामान्य हो गया है। पर इसने हमारी जिंदगी पर काफी असर छोड़ा। मुझे यह लगता है कि हमें उन महिलाओं से बात करनी चाहिए जो इस बुरे दौर से गुजर चुकीं हैं और उन्हें बताना चाहिए कि इससे उनकी दुनिया खत्म नहीं हो जाती है। आप उम्मीद बनाएं। मैंने और हरभजन सिंह ने दूसरे बच्चे के लिए अपने प्रयास बंद नहीं किए।

गीता बसरा ने आगे कहा कि मैं उन सभी डॉक्टर्स का भी शुक्रिया कहना चाहूंगी। जिन्होंने इस दौरान मेरी मदद की। मैं नाकारात्मक नहीं होना चाहती थी। हां मुझे चिंता हो रही थी कि मैं किसी मानसिक परेशानी से ना गुजरूं। आप यकीन मानिए दूसरे मिसकैरेज के बाद भी मैंने दूसरे बच्चे की उम्मीद नहीं छोड़ी थी।

गीता बसरा ने इस दौरान अपने पति हरभजन सिंह की भी तारीफ की। गीता ने कहा हरभजन काफी सपोर्ट करते हैं। हम दोनों ही इसके लिए तैयार थे। वो हमेशा मेरे टेस्ट के दौरान मौजूद होते थे। मेरी प्रेग्नसी के दौरान शायद ही वह किसी टूर पर गए हों। आईपीएल का एक महीना छोड़ दे तो वह हर पल मेरे साथ रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News