जॉर्ज बेली ने स्टीव स्मिथ को लेकर दिया बयान, कहा- वह विश्वकप के लिए फिट हो जाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 04:08 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं के अध्यक्ष जॉर्ज बेली का मानना है कि स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए समय पर फिट हो जाएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान इस साल की शुरुआत में बाईं कोहनी की चोट से उबर रहे हैं। स्मिथ ने न्यू साउथ वेल्स के ट्रेनिंग ग्राउंड में नेट्स पर बल्लेबाजी शुरू कर दी है। चोट के कारण वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के हालिया दौरों से बाहर रहने के बाद गुरुवार को जारी ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम में उनको रखा गया है।

जॉर्ज बेली ने कहा कि वह अच्छी तरह से खुद को फिट कर रहा है। मुझे उससे ताजा अपडेट मिला है कि वह एक सत्र में 100 से अधिक गेंदों का सामना कर रहा है। यह लगभग एक चौथाई है जो वह एक टेस्ट मैच के लिए सामना करना चाहता है, इसलिए उसे थोड़ा सा  और समय मिल गया है वहाँ जाने के लिए। जॉर्ज बेली ने आगे कहा कि स्पष्ट रूप से एक संख्या होगी जहां जोखिम लाभ से अधिक होगा। हमें स्टीव पर थोड़ा भरोसा करना होगा क्योंकि एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो अपने शरीर को जानता है और उसे उस स्तर पर प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहिए जो आवश्यक है। 

टी20 विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है -
एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस (उप-कप्तान), जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News