लड़कियां सेमीफाइनल में पहुंच गईं, समस्या यह है कि सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा : चोपड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 02:41 PM (IST)

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने गुरुवार को महिला टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने पर भारत के लिए कड़ी टक्कर की भविष्यवाणी की है। भारत ने सेमीफाइनल में शानदार फॉर्म के साथ प्रवेश किया क्योंकि वे ग्रुप चरणों में केवल एक मैच हारे थे। टीम ने आयरलैंड पर जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। सेमीफाइनल मैचों की पुष्टि मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका की बांग्लादेश पर जीत के साथ इंग्लैंड के खिलाफ प्रदर्शन के साथ हुई।

अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए, चोपड़ा ने सेमीफाइनल में भारत को कड़ी टक्कर मिलने की भविष्यवाणी की। हालांकि उन्होंने भारतीय टीम के प्रयास की तारीफ करते हुए कहा कि सेमीफाइनल में पहुंचना काबिले तारीफ प्रयास है। चोपड़ा ने कहा, "हमारी लड़कियां सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। समस्या यह है कि हमें ऑस्ट्रेलिया का सामना करना होगा। यह काम आसान नहीं होगा, हम यह जानते हैं। हम उस बाधा को कैसे पार करेंगे, हम बाद में चर्चा करेंगे लेकिन अभी के लिए हम सेमीाफाइनल में पहुंच गए है, जो प्रशंसनीय बात है।"

PunjabKesari

चोपड़ा ने आयरलैंड के खिलाफ अपनी पारी के लिए स्मृति मंधाना की भी प्रशंसा की और इसे एक बेहद खास पारी बताया। चोपड़ा ने कहा, "हमारा मैच आयरलैंड के खिलाफ था जिसमें स्मृति मंधाना ने 87 रनों की पारी खेली थी। हमने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। यह एक बेहद खास पारी थी क्योंकि उन्हें चार बार जीवनदान मिले थे, कोई भी गेंद को पकड़ नहीं रहा था। स्मृति मंधाना ने इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक छक्के लगाए हैं। स्मृति मंधाना ने इस खेल में अपना सर्वोच्च टी20 स्कोर भी बनाया है। बहुत अच्छा किया स्मृति मंधाना, हम आपके लिए बहुत-बहुत खुश हैं।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News