GT vs SRH : शमी का इंतकाम : 6, 4, 4 लगाने वाले बल्लेबाज को ऐसे दिखाया पवेलियन का रास्ता

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 08:39 PM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक बार फिर से अपनी धारधार गेंदबाजी का सबूत दिया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जब हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी जब तेजतर्रार पारी खेल रहे थे तो शमी ने एक खूबसूरत डिलिवरी फेंककर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा गया। हालांकि इससे पहले ओवर में शमी को 6, 4, 4 रन भी पड़े थे। हैदराबाद ने पहली विकेट 26 रन पर केन विलियमसन के रूप में गंवाई थी। इसके बाद क्रीज पर आए राहुल त्रिपाठी ने अच्छे हाथ दिखाए। खास तौर पर शमी के खिलाफ त्रिपाठी आक्रमक रूप में दिखे। उन्होंने शमी को लगातार तीन गेंदों पर 6, 4, 4 रन जड़े लेकिन अपनी अगली ही गेंद पर वह पगबाधा आऊट हो गए। देखें वीडियो-

हालांकि गुजरात को राहुल त्रिपाठी की विकेट मिलने में कुछ समय लगा। हुआ यूं कि शमी की एक सीधी गेंद को त्रिपाठी खेल नहीं पाए थे। गेंद पैड पर लगी तो शमी के साथ कप्तान हार्दिक पांड्या ने जोरदार अपील की। फील्ड अंपायर ने इसे नकार दिया तो कप्तान हार्दिक ने रिव्यू ले लिया। रिव्यू में देखने से पता चला कि त्रिपाठी विकेट के ठीक सामने थे।

यह भी पढ़ें:- अपने परिवार संग पर धूम मचा रहे चेतेश्वर पुजारा, शेयर की तस्वीरें

बता दें कि गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज आईपीएल के इस सीजन में बेहद सफल रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ पहले पावरप्ले तक गुजरात ने हैदराबाद के दो अहम विकेट निकाल लिए थे। अगर आंकड़े देखे जाएं तो पता चलता है कि गुजरात ने अब तक नौ मैचों में पावरप्ले के दौरान सर्वाधिक 19 विकेट  ली हैं। इसके बाद हैदराबाद (13) का नाम आता है। यही नहीं, गुजरात ने इस दौरान 17.74 की औसत कायम रखी है जबकि उनकी स्ट्राइक रेट 14.5 है। इकोनमी 7.33 के पास है।

 

यह भी पढ़ें:- रग्बी मैच में नग्रवस्था में पहुंची महिला, सुरक्षाकर्मी ने जोरदार धक्का मार गिराया

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News