MI vs KKR : कोलकाता की जीत में चमके राहुल त्रिपाठी ने इस बात को लेकर जाहिर की खुशी

9/24/2021 11:09:09 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की 74 और वेंकटेश अय्यर की 53 रनों की शानदार पारी ने केकेआर को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 7 विकेट से जीत में दर्ज करने में मदद की। अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने क्विंटन डी कॉक की 55 रनों की पारी की बदौलत 6 विकेट गंवाकर 155 रन बनाए थे जिसके जवाब में केकेआर ने 15.1 ओवर में ही मैच को अपने नाम कर लिया। मैच के बाद साहुल त्रिपाठी ने कहा कि खुशी है कि मैं अंत तक टिका रहा। 

त्रिपाठी ने मैच के बाद कहा, मैंने आज बल्लेबाजी का वास्तव में आनंद लिया और खुश हूं कि मैं अंत तक रहा और टीम को वापस ले आया। जाहिर है कोच हमें सकारात्मक होने के लिए कहते हैं। जब आप सकारात्मक होते हैं तो दबाव गेंदबाजों पर जाता है और आप केवल रनों की तलाश करते हैं। स्पिनरों को दबाव में लाना महत्वपूर्ण था। मुझे लगा कि बाउंड्री लगाना महत्वपूर्ण है। टीम का माहौल बहुत सकारात्मक है। हम दूसरे चरण में दौड़ते हुए मैदान पर उतरना चाहते थे। निश्चित रूप से बहुत खुश हूं। 

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि आखिरकार उनकी फ्रेंचाइजी को क्रिकेट का एक 'निडर ब्रांड' खेलते देखना वाकई सुखद है जो उनके और मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम से जुड़ा है। इस जीत के साथ केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर का अगला मुकाबला रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static