चीन में कोरोना के मामले ना आने पर भड़के हरभजन, पूछा- ऐसा क्या है जो वह साझा नहीं करना चाहते

5/14/2021 10:39:24 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस की दूसरी लहर भार में थमने का नाम नहीं ले रही है और अभी भी प्रतिदिन साढ़े तीन लाख के करीब मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में जहां से इस खतरनाक वायरस की शुरूआत हुई थी वहां पर कोरोना के मामले अब ना के बराबर सामने आ रहे हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने सवाल किया और पूछा कि उनके पास (चीन) ऐसा क्या है जो वह साझा नहीं करना चाहते?? 

हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर एक न्यूज शेयर की जिसमें लिखा है कि चीन में 3 सप्ताह से अधिक समय के बाद पहले स्थानीय कोविड-19 मामलों की रिपोर्ट सामने आई है। इसे रीट्वीट करते हुए और भड़ते हुए हरभजन सिंह ने सवाल किया कि उनके पास (चीन) इस कोविड 19 को नियंत्रित करने के लिए क्या है जो वे पूरी दुनिया के साथ साझा नहीं करना चाहते?? 

गौर हो कि इससे पहले भी हरभजन ने एक ट्वीट करते हुए चीन को इस खतरनाक वायरस को पूरे विश्व में फैलाने के लिए घेरा था और कहा था कि अमरीका और अन्य बड़े देश मिलकर चीन से सवाल क्यों नहीं करते कि उसने पूरे विश्व में ये वायरस क्यों फैला दिया। 

हरभजन सिंह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा हैं। बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है और सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों को लौट गए हैं। केकेआर की टीम का प्रदर्शन इस बार कुछ नहीं रहा और टीम 7 में से मात्र 2 मैच जीतकर 7वें स्थान पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static