हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने दिखाई बेटे की पहली झलक, यह रखा नाम

punjabkesari.in Monday, Jul 26, 2021 - 09:01 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह बीते दिनों ही दूसरे बच्चे के पिता बने थे। उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रैस गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया था। अब इस सेलिब्रिटी कपल ने अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखाई है। उक्त फोटो  ने हरभजन की बड़ी बेटी अपने भाई को हाथों में पकड़े हुए दिख रही है। उक्त फोटो के साथ गीता ने लिखा है- पेश है हीर का वीर ... जोवन वीर सिंह प्लाहा। गीता के उक्त पोस्ट डालते ही फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी। 

View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)


इस महीने की शुरुआत में अपने बेटे के जन्म की घोषणा करते हुए हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- हमें एक स्वस्थ बच्चे के साथ आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का धन्यवाद करते हैं। गीता और बच्चा दोनों ठीक हैं। हम खुशी से अभिभूत हैं और अपने सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)


इससे पहले एक इंटरव्यू में गीता बसरा ने कहा था कि हरभजन सिंह को बेटे के रूप में अच्छा दोस्त मिल गया है। उन्होंने कहा कि अगर यह फिर से एक बेटी होती तो मुझे एक और अच्छा दोस्त मिल जाता। बेटा है इसलिए अब हरभजन को एक बेस्ट फ्रेंड मिल गया है। लेकिन हां, मुझे आपको बताना होगा कि मुझे इस बात का अंदाजा था कि जब मैं हिनाया को लेकर जा रही थी तो मुझे एक बेटा मिलेगा। उन्होंने कहा कि हिनाया को जन्म देना थोड़ा कठिन था। इस बार यह बहुत अच्छा अनुभव था। मैं डॉक्टरों और उनके कर्मचारियों के सेट के लिए बहुत आभारी हूं जिन्होंने मेरी देखभाल की। 

View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News