हरभजन सिंह दिखाएंगे तमिल फिल्म में जलवा, श्रीलंका की इस एक्ट्रैस के साथ बनेगी जोड़ी

7/3/2020 12:13:52 PM

नई दिल्ली : भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह जल्द ही तमिल फिल्म में भी लीड रोल करते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल, हरभजन को लेकर डायरेक्टर जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने एक फिल्म प्लान की है जिसमें श्रीलंका की मशहूर अभिनेत्री लोसलिया मरियानेसन को कास्ट किया है। लोसलिया बीते दिनों ही बिग बॉस के तमिल वर्जन में अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में आई थी। बहरहाल, हरभजन के साथ वह आगामी फिल्म में आने वाली है। फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। आशंका जताई जा रही है कि इसमें ट्राएंगल लव स्टोरी है।

हरभजन ने फिल्मों में भी किया काम

Harbhajan Singh will show in Tamil film Jalwa, pairing with this Sri Lankan actress

हरभजन ने अपने करियर की शुरुआत 2011 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ की थी। तीन साल बाद ही उन्हें बॉलीवुड फिल्म मुझसे शादी करोगे में एक छोटा सा रोल मिल गया था। इसके बाद उन्होंने एक पंजाबी फिल्म भी की। आइए डालते हैं हरभजन की फिल्मोग्राफी पर एक नजर-
2004 मुझसे शादी करोगी
2013 भाजी इन प्रॉब्लम (पंजाबी फिल्म डैब्यू)
2015 सेकेंड हैंड हसबैंड (स्पेशल अपीयरेंस)
2020 डिक्किलोना (पेंडिंग)
2020 फै्रंडशिप (पेंडिंग)

Harbhajan Singh will show in Tamil film Jalwa, pairing with this Sri Lankan actress

हरभजन की एक्ट्रैस लोसलिया बीते दिनों बिग बॉस के तमिल वर्जन में नजर आई थी। अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाने बनाने वाली इस एक्ट्रैस को लेकर डायरेक्टर जॉन पॉल राज पहले ही एक फिल्म का आइडिया अपने दिमाग में उतार चुके थे। उक्त फिल्म में लोसलिया मरियानेसन को कास्ट करने पर डायरेक्टर ने कहा- इस फिल्म में लोसलिया के अलावा कोई अन्य एक्ट्रैस फिट ही नहीं बैठ सकती थी।

Harbhajan Singh will show in Tamil film Jalwa, pairing with this Sri Lankan actress

बता दें कि हरभजन सिंह का बॉलीवुड से गहरा नाता रहा है। उन्होंने शादी भी बॉलीवुड एक्ट्रैस गीता बसरा से की। हालांकि हरभजन और गीता का लंबे समय तक अफेयर भी चला लेकिन आखिरकार दोनों एक हुए और जालन्धर के एक रिसोर्ट में उन्होंने शादी कर ली। हालांकि गीता शादी के बाद भी इक्कादुक्का फिल्मों में नजर आई। 


Jasmeet

Related News