हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के साथ की नैट प्रैक्टिस, फिटनेस पर नई अपडेट आई सामने

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 03:07 PM (IST)

मुंबई : पीठ की सर्जरी से उबर रहे आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम (Team India) के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। पंड्या को अंतिम लम्हों में न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारत ए टीम से हटा दिया गया था क्योंकि वह सर्जरी से पूरी तरह नहीं उबर पाए थे। हार्दिक को सबसे पहले कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जसप्रीत बुमराह के साथ स्टंप को हिट करने का अभ्यास करते हुए देखा गया। हार्दिक पांड्या ने बाद में गेंदबाजी कोच भरत अरूण के मार्गदर्शन में नेट पर गेंदबाजी की।

हार्दिक पांड्या इस समय कहाँ है 

हार्दिक का लंदन में आपरेशन हुआ था और तब से वह मुंबई में अपने ट्रेनर रजनीकांत के निरीक्षण में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। इस बीच वैकल्पिक अभ्यास सत्र के बावजूद भारतीय टीम के लगभग सभी सदस्यों को ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लेने देखा गया। अंतिम एकादश में दूसरे सलामी बल्लेबाज के स्थान के दावेदार लोकेश राहुल और शिखर धवन ने नेट्स पर बल्लेबाज की। 

हार्दिक पांड्या कितने फिट है 

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। लेकिन तभी हार्दिक के पर्सनल फिटनेस कोच का यह बयान आ गया था कि वह 100 फीसदी फिट है। बीसीसीआई ने कोई टेस्ट लिया ही नहीं है। इसके बाद पता चला कि हार्दिक शारीरिक तौर पर तो फिट हैं लेकिन मानसिक, व्यवहारिक तौर पर फिट नहीं पाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News