GT vs PBKS : पंजाब के खिलाफ फ्लॉप हुए हार्दिक पांड्या, धवन ने Flying Kiss देकर किया विदा

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 08:48 PM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई के एमसीए स्टेडियम में बल्ले से कमाल दिखाने में असफल हो गए। पंजाब किंग्स ने मैच के शुरूआत से ही कसी हुई गेंदबाजी जारी रखी। 34 रन पर दो विकेट गिर जाने के बाद हार्दिक ने क्रीज पर जमने के लिए खुद को कुछ टाइम दिया लेकिन इसी कारण वह अपनी लय खो बैठे। पंजाब के ऑलराऊंडर ऋषि धवन की एक गेंद हार्दिक के बल्ले को चूमती हुई विकेटकीपर के ग्लव्स में चली गई। यही नहीं, धवन ने हार्दिक को आऊट करने के बाद फ्लाइंग किस से विदा किया। देखें वीडियो-

सीजन में वैसे दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना सफलता का रास्ता माना जा रहा है। लेकिन हार्दिक ने पंजाब के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी का फैसला लेकर सबको चौका दिया। अगर हार्दिक के मैचों पर नजर डाली जाए तो उन्होंने सीजन का बैस्ट प्रदर्शन पहली पारी में खेलकर ही दिया है। दिल्ली के खिलाफ 37, हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 50, राजस्थान के खिलाफ 52 गेंदों में नाबाद 87 और कोलकाता के खिलाफ 49 गेंदों में 67 रन उनकी पहली पारी में ही आए थे। 

 

यह भी पढ़ें:- Run Out होने पर गेंदबाज से नाराज हुए शुभमन गिल, Video देख बताएं किसकी है गलती

 

इससे पहले टॉस के वक्त हार्दिक ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। उन्होंने कहा- पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, ऐसा नहीं लगता कि यहां ओस बड़ी भूमिका निभाएगी। हम हमेशा अपने खेल में शीर्ष पर रहना चाहते हैं। हम आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते। बहुत सी चीजें हमारे रास्ते में आ गई हैं, लेकिन यह दूसरी तरफ भी जा सकती थी। मैं अब गेंदबाजी करने के काफी करीब हूं, लेकिन टेबल पर अपनी स्थिति को देखते हुए मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहता।


यह भी पढ़ें:- ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने

यह भी पढ़ें:- WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News