AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने दिया ईशारा- धोनी नहीं इस बल्लेबाज से सीखी हार्ड हिटिंग

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 03:09 PM (IST)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया केखिलाफ दूसरे टी-20 में 42 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया की झोली में सीरीज डालने वाले हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद अपनी हार्ड हिटिंग बल्लेबाजी पर चर्चा की। महेंद्र सिंह धोनी की तरह पारी को खत्म करने के स्टाइल पर हार्दिक ने कहा- उन्हें यह सब मुंबई इंडियंस में ऑलराऊंडर कैरोन पोलार्ड के कारण मिला। हार्दिक बोले- विंडीज के ऑलराउंडर हमेशा उनकी प्रेरणा रहेंगे। 

पांड्या ने कहा- पोलार्ड ने अपने देश और फ्रैंचाइजी के लिए कई बार ऐसा किया है। मेरे लिए वह सदैव प्रेरणा के स्रोत रहेंगे। मैं अतीत में उनकी कुछ पारियां करीब से देखने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। हम सभी ने आईपीएल में साथ क्रिकेट खेला है। आपको ऐसे मैचों को एक पेशेवर के तौर पर खत्म करने की आवश्यकता होती है। लोग आईपीएल पर विश्वास करते हैं। मैं आईपीएल में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था। इसके लिए लॉकडाउन के दौरान मैंने योजना बनाई थी कि मैचों को कैसे खत्म किया जाए।

बता दें कि टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज 2-1 से गंवा दी थी। इसके बाद क्रिकेट फैंस की नजरें टी-20 सीरीज पर टिकी हुई थी। टीम इंडिया के लगभग सभी प्लेयर्स ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था। आखिर टी-20 सीरीज में इसका फायदा हुआ। भारत ने उसी सिडनी के मैदान पर मैच जीता जहां खेले गए दो वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने 370 से ज्यादा रन बनाए थे। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ही मंगलवार को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News