हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपने बेटे की पहली फोटो, लिखा ये प्यारा संदेश

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 10:28 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी से टीम को कई अहम मैच जीता चुके टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या कुछ दिन पहले पिता बन गए थे। जहां उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में पांड्या ने पहली बार अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है। बता दें, कोविड-19 महामारी के दौरान भारत में हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। हालांकि लाॅकडाउन के दौरान दोनों ने बताया कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- भगवान द्वारा आशीर्वाद... बता दें, पांड्या ने अपने पोस्ट में अपनी बच्चे की पहली बार तस्वीर सोशल मीडिया पर साझी की है। जहां हार्दिक अपने बच्चे को गोद में उठाकर बहुत खुश दिखाई दे रहे है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किए है। वही टीम इंडिया के युवा क्रिकेट श्रेयस अय्यर ने कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी पोस्ट की है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि हार्दिक के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने अभी तक 11 टेस्ट मैचों की 18 इनिंग्स में 532 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं। वनडे की बात करें तो उन्होंने 54 मैचों की 38 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 29.9 की औसत से 957 रन बनाए। इसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं। टी20 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 40 मैचों की 25 इनिंग्स में 310 रन बनाए हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News