मोहम्मद शमी का गिरफ्तारी वारंट निकलने पर पत्नी हसीन जहां का बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 10:11 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का बीते दिन कोलकाता की अदालत ने गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। शमी पर उनकी पत्नी ने दहेज प्रताडऩा और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में हसीन जहां  (Hasin Jahan) सामने आई है। उनका कहना है कि मोहम्मद शमी को लगता था कि वह बहुत बड़े पॉवरफुल है या वह बहुत बड़ा क्रिकेटर हैं। लेकिन मुझे भारत की न्यायिक प्रणाली पर विश्वास था। मैं बीते एक साल से इंसाफ के लिए लड़ रही हूं। 

हसीन जहां ने वेस्ट बंगाल गर्वनमैंट किया शुक्रिया अदा

Sports, Mohammed Shami Wife photo, Hasin Jahan, Mohammed Shami photo, मोहम्मद शमी
हसीन जहां ने इसके साथ ही वेस्ट बंगाल गर्वनमैंट का जहां शुक्रिया अदा किया वहीं खराब काम के लिए यूपी पुलिस की जमकर निंदा भी की। हसीन ने कहा- यूपी में जिंदा रहना इतना आसान नहीं है क्योंकि न ही यह वेस्ट बंगाल है और न ही यहां कि मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी हैं। यूपी की अमरोहा पुलिस ने मुझे मेरी बेटी के साथ कई बार परेशान किया। पर भगवान की कृप्या से मैं बच गई।

हसीन जहां के मोहम्मद शमी पर आरोप 

Sports, Mohammed Shami Wife photo, Hasin Jahan, Mohammed Shami photo, मोहम्मद शमी

बता दें कि 2018 में हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर दहेज प्रताडऩा के अलावा मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे। हसीन ने शमी के भाई पर संगीन आरोप लगाने के अलावा शमी पर बाहरी महिला के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाया था। हसीन ने कहा था कि शमी के परिवार वालों ने उन्हें मारने की भी कोशिश की थी। वहीं, शमी ने इन सभी आरोपों से इंकार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News