हसीन जहां ने दी पूर्व राष्ट्रपति APJ अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि, लिखा ये भावुक संदेश

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 04:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आज पूरा भारत देश अपने चहेते राष्ट्रपति और महान वैज्ञानिक डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की 5वीं पुण्यतिथि मना रहा है। जहां फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि देने में लगे है। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने भी कलाम जी को खास अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

PunjabKesari
दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- उनकी पुण्यतिथि पर, उनके कुछ शब्दों को याद करते हुए नेता का सम्मान करें:1. एक सपना वह नहीं है जो आप सोते समय देखते हैं, यह कुछ ऐसा है जो आपको सोने नहीं देता है। 2. आपको हार नहीं माननी चाहिए और हमें समस्या को हमें हराने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। बता दें, जहां ने अपने पोस्ट में एपीजे अब्दूल कलाम की तस्वीर सांझी की करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। वही शमी और हसीन जहां 3 सालों से एक दूसरे से दूर रह रहीं हैं। शमी की बेटी हसीन जहां के साथ रहती हैं। कुछ दिन पहले शमी की बेटी का बर्थडे था, ऐसे मौके पर शमी ने अपनी बेटी की याद में एक क्यूट वीडियो शेय़र किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Related News