दलेर मेहंदी के गाने पर हसीन जहां ने किया फनी डांस, कहा- पागलपंती भी जरूरी है

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 05:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी फोटो या वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में उन्होंने दलेर मेहंदी के गाने बोलो तारा रारा गाने पर डांस किया। इससे पहले हसीन जहां एक बोल्ड फोटो शेयर कर चर्चा में आई थी। 

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर बोलो तारा रारा गाने पर डांस करने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जिंदगी में पागलपंती भी जरूरी है। इस वीडियो में हसीन जहां अकेली नहीं थी बल्कि उनके साथ एक व्यक्ति और दो बच्चे भी थी। इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और कुछ लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, सब पागल हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने हसीन जहां को शादी के लिए प्रपोज करते हुए लिखा, क्या आप मेरे से शादी करेंगी। 

 

View this post on Instagram

Zindagi me pagalpanthi bhi jaruri hai🤣🤣🤣🤣💃💃💃💃 #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan #modelhasinjahan #actresshasinjahan #🌶🌶🌶💣💣💣🐕🐕🐕🐕

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

गौर हो कि हसीन जहां और शमी ने एक दूसरे को कुछ महीनों तक डेट करने के बाद अप्रैल 2014 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन साल 2018 में हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप (प्रताड़ना, दूसरी लड़कियों से संबंध) लगाए थे जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News