"वह IPL का खलीफा हैं", मोहम्मद कैफ ने शिखर धवन की जमकर तारीफ की

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 05:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) की शुरूआत शानदार रही है। शिखर धवन के नेतृत्व में टीम ने इस सीजन तीन में से दो मुकाबलों में जीत दर्ज की है और अब पंजाब किंग्स गुरुवार को गुजरात टाइट्ंस (जीटी) को टक्कर देने जा रही है। हालांकि, पिछले मैच में पंजाब का सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आगे प्रदर्शन औसत रहा था, लेकिन टीम के कप्तान शिखर धवन ने इस मैच में भी खूब रन बरसाए थे औ टीम को अकेले ही संभाला था। मैच में पीबीकेएस के बल्लेबाज प्रदर्शन करने में विफल रहे और टीम 15 ओवर में 88/9 के स्कोर पर थी। टीम के लिए एकमात्र बल्लेबाज कप्तान शिखर धवन थे, जो शुरू से ही चट्टान की तरह खड़े रहे और 20 ओवरों में स्कोर को कुल 143/9 तक ले गए और 66 गेंदों पर 99 रन बनाकर नाबाद रहे। बाद में, एसआरएच ने आराम से केवल 17.1 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया। आईपीएल 2023 में धवन तीन मैचों में 225 रन बना चुके हैं और फिलहाल इस सीजन के ऑरेंज कैप होल्डर हैं।

PunjabKesari

जैसा कि पीबीकेएस गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपने आगामी मैच के लिए कमर कस रहा है, भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने धवन की प्रशंसा की और उन्हें "आईपीएल का खलीफा" कहा।

कैफ ने कहा, "पंजाब किंग्स की गेंदबाजी अच्छी है। जिस टीम की गेंदबाजी इकाई अच्छी होती है, उसके पास आईपीएल में शीर्ष चार में रहने का बेहतर मौका होता है। शिखर धवन आईपीएल के खलीफा हैं। वह फॉर्म में हैं और उदाहरण के तौर पर अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, "परिस्थितियों ने इस सीज़न में पंजाब किंग्स टीम के आगे बढ़ने की संभावना को और बढ़ा दिया है।"

पीबीकेएस गुरुवार को अपने घरेलू मैदान मोहाली में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस की मेजबानी करने के लिए तैयार है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करने के बाद इस मुकाबले में उतरेगी, जहां रिंकू सिंह ने अपने आखिरी ओवरों के साथ सुर्खियां बटोरीं। जीटी, वर्तमान में तीन गेम में चार अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News