CWC: हसी ने किया साफ, धोनी की कमजोरियों को ऑस्ट्रेलिया से साझा नहीं करूंगा

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 10:06 AM (IST)

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को लगता है कि महेन्द्र सिंह धोनी की ‘बहुत ज्यादा कमजोरियां' नहीं है और अगर हैं भी तो चेन्नई सुपरकिंग्स का यह बल्लेबाजी कोच ऑस्ट्रेलियाई टीम से उसे साझा नहीं करेगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें रविवार को विश्व कप मुकाबले में एक दूसरे के आमने-सामने होगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अफगानिस्तान को बुरी तरह हराने के बाद वेस्टइंडीज को भी मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 

PunjabKesari
जब हसी से पूछा गया कि क्या वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ धोनी को लेकर कुछ साझा करेंगे। इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ‘कोई संभावना नहीं है, वैसे भी धोनी की ज्यादा कमजोरी नहीं है।' हालांकि, हसी को भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया के पास भारत के पूर्व कप्तान के लिए अपनी योजना होगी। उन्होंने कहा, ‘आज के दौर में सभी टीमें सभी खिलाड़ियों पर बहुत बारीकी से विश्लेषण करती हैं, इसलिए मुझे यकीन है कि उनके पास धोनी और सभी भारतीय खिलाड़ियों के लिए योजना होगी।'

धोनी अगले महीने 38 साल के हो जाएंगे और हसी से जब उनके खेल के बारे में पूछा गया उन्होंने कहा कि इस दिग्गज बल्लेबाज को अपने मजबूत पक्ष के बारे में पता है। उन्होंने कहा, ‘वह महान खिलाड़ी है और दबाव की स्थिति में किसी दूसरे खिलाड़ी से बेहतर रहते है। वह काफी चतुर खिलाड़ी है और जोखिम का आकलन करते रहते है। उन्हें अपनी ताकत के बारे में पता है और वह उसी तरीके से खेलते है।' पिछले कुछ समय में धोनी की स्ट्राइक रेट में गिरावट आयी है लेकिन हसी को इसमें कुछ गलत नहीं लगता है। ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Related News