हैदराबाद के गेंदबाजी कोच Dale Steyn ने टीशर्ट पर लिया धोनी का ऑटोग्राफ

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 04:36 PM (IST)

खेल डैस्क : धोनी की दीवानगी अभी भी कायम है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है जब हैदराबाद के खिलाफ मैच में धोनी टॉस करने के लिए मैदान पर उतरे। दर्शकों ने पूरे जोश के साथ धोनी का स्वागत किया। धोनी को चेन्नई प्रबंधन ने रविंद्र जडेजा की जगह दोबारा कप्तान बना दिया है। ऐसे में धोनी ने इस मैच में फिर से अपना जलवा दिखाते हुए अपनी टीम को जितवा दिया। मैच जब खत्म हुआ तो एक मजेदार घटनाक्रम हुआ। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन धोनी के पास आए और उनसे अपनी टी शर्ट पर ऑटोग्राफ की मांग की। धोनी ने भी बिना हिचक दिखाए ऑटोग्राफ दिया। घटनाक्रम की वीडिया सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। फैंस ने लिखा- धोनी के दीवानों में दिग्गज क्रिकेटरों के नाम हमेशा रहेंगे।

मैच के दौरान धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर दिए अपने एक बयान को लेकर भी चर्चा में आए। धोनी जब पुणे के मैदान पर टॉस के लिए आए तो उन्होंने संकेत दिया कि वह भविष्य में भी पीली जर्सी में दिखाई देंगे। धोनी ने कहा- आप मुझे पीली जर्सी में जरूर देखेंगे। चाहे यह पीली जर्सी हो या कोई और पीली जर्सी, यह अलग बात है। 

वहीं मैच की जाए की जाए तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 2 विकेट खोकर 202 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से गायकवाड़ ने 57 गेंद में 6 चौके और इतने ही छक्के की मदद से 99 रन की पारी खेली। उनके अलावा डेवोन कॉनवे ने भी 55 गेंद में 8 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 85 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 189 रन ही बना पाने में कामयाब हुई। हैदराबाद के लिए पूरन ने 33 गेंद में 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 64 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:- Natasa Stankovic की 20 Hot Bikini फोटोज- टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या से की शादी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News