सीनियर ड्रैग-फ्लिकर से गुर सीखने के लिए हूं उत्सुक : गगनदीप कौर

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 02:31 PM (IST)

बेंगलुरु : भारतीय महिला हॉकी टीम की डिफेंडर गगनदीप कौर ने कहा है कि वह अपने करियर में प्रगति कर रही हैं और वह सीनियर टीमों में खिलाडिय़ों से अधिक गुर सीखने की इच्छुक हैं। गगनदीप ने कहा- एक ड्रैग-फ्लिकर के रूप में यह शायद मेरे लिए सबसे अच्छा समय है क्योंकि मुझे पता है कि भविष्य में मुझे देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ ड्रैग-फ्लिकर के साथ काम करने और खेलने का मौका मिल सकता है। मैंने वास्तव में हमेशा गुरजीत की प्रशंसा की है। कौर, रूपिंदर पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह ने अपनी ड्रैग-फ्लकिंग क्षमताओं से प्रभावित किया है। मैं हमेशा उनकी तरफ देखती आ रही हूं। 

गगनदीप ने पिछले साल आयरलैंड में 4-नेशंस इंविटेशनल टूर्नामेंट में भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम को स्वर्ण पदक जीतने में मदद की थी, ने कहा- यहां आप वरिष्ठों के साथ बातचीत कर सकते हैं या उन्हें करीब से देख सकते हैं - जैसे वे पिच पर क्या करते हैं, कैसे तैयार होते हैं, कैसे वे प्रत्येक सत्र में आते हैं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक शानदार परिदृश्य है और मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं इन चैंपियन खिलाडिय़ों को किसी भी सलाह और मार्गदर्शन के लिए बोल सकती हूं।

कोविड -19 प्रोटोकॉल पर गगनदीप ने कहा- मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि एथलीटों के रूप में हमें जो कुछ भी करने की आवश्यकता है हम उसका ट्रैक नहीं खोते हैं। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप हमेशा अनुशासित हैं और मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News