मैं लीजेंड हूं! आओ और मुझे बल्लेबाजी करते देखो- IPL 2023 से पहले गरजे आंद्रे रसेल

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 08:09 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराऊंडर आंद्रे रसेल आगामी सीजन में गरजने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं। बीते दिनों आंद्रे रसेल जब कोलकाता के ईडन गार्डन्स में प्रैक्टिस के लिए आए तो फैंस के हुजून ने उनका स्वागत किया। सभी उनसे सेल्फी देने की दरख्वास्त कर रहे थे। रसेल ने आदत अनुसार नेट्स पर खूब बड़े शॉट लगाए। केकेआर प्रबंधन की नजरें रसेल पर ही हैं क्योंकि रिपेर्ट के अनुसार उनके कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के कारण पहले से ही सीजन से बाहर हैं। 

Cricket, legend, Andre Russell, IPL 2023, IPL news in hindi, sports news, KKR, Kolkata Knight Riders, आंद्रे रसेल, आईपीएल 2023, आईपीएल समाचार हिंदी में, खेल समाचार, केकेआर, कोलकाता नाइट राइडर्स


कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने कप्तानी को लेकर बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं है। शीर्ष स्तर पर नेतृत्व का अनुभव रखने वाले केवल टिम साउदी और शाकिब अल हसन हैं। भारतीय खिलाडिय़ों में नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर हैं लेकिन आईपीएल टीम का नेतृत्व करने की उनकी अनुभवहीनता उनके खिलाफ जा सकती है। इसी बीच आंद्रे रसेल पर नजर जाती है। रसेल ने सीपीएल में जमैका तलवाहों का नेतृत्व किया है और इसके अलावा, वह केकेआर के सबसे बड़े मैचविनर्स और शोमैन में से भी एक हैं।


रसेल ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि मैं आप सभी को खुश करने की कोशिश करूंगा। मैं इस बात से संतुष्ट हूं कि गेंद बल्ले से कैसे निकल रही है। उम्मीद है कि मैं इस आईपीएल के दौरान भी इसे दोहरा सकूं। बता दें कि पिछले साल केकेआर के खराब सीजन में रसेल एक बार फिर 174.48 की स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाकर शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक थे। उन्होंने 32 छक्के लगाए थे। उन्होंने 17 विकेट भी लिए थे। 

Cricket, legend, Andre Russell, IPL 2023, IPL news in hindi, sports news, KKR, Kolkata Knight Riders, आंद्रे रसेल, आईपीएल 2023, आईपीएल समाचार हिंदी में, खेल समाचार, केकेआर, कोलकाता नाइट राइडर्स

क्योंकि आईपीएल तीन साल बाद होम एंड अवे फॉर्मेट में लौट रहा है, तो ऐसे में रसेल ने कहा कि केकेआर के प्रशंसक उनके जैसे ‘लीजेंड’ को एक्शन में दोबारा देखने के लिए बड़ी संख्या में मैदान पर आएं। रसेल ने कहा- क्या आप मुझे बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखोगे? मैं लीजेंड हूं। मैं चाहता हूं कि आप सभी मेरे लिए तालियां बजाएं। बता दें कि केकेआर अपने अभियान की शुरुआत 1 अप्रैल को मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News