मुझे उम्मीद है कि मैं रोहित भैया की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करता रहूंगा : युजवेंद्र चहल

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 03:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित टी20 विश्व कप 2021 के लिए नजरअंदाज किया गया था जो काफी आश्चर्यजनक भी था। हालांकि उनका आईपीएल सीजन भी अच्छा रहा और उन्होंने खुद को साबित किया। चहल अब अतीत पर ध्यान देने के बजाय आगे बढ़ने और आगामी खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य विजय हजारे ट्रॉफी में चमकना और हरियाणा को खिताब दिलाना है। 

चहल ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, विश्व कप जैसे मेगा-इवेंट के लिए भारतीय टीम में स्थान खोना निराशाजनक था। मुझे लगता है कि मैंने आईपीएल और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन यह एक खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा है। जब से इसे स्थगित किया गया था तब से मेरी नजर विश्व कप पर थी। फिर भी, उस निराशा को दूर करने के लिए मुझे अपने परिवार से बहुत सहयोग मिला। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के ड्रेसिंग रूम में उतरना अद्भुत था। 

हरियाणा के स्पिनर ने कहा, 'मैंने विराट भैया के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन किया है और उम्मीद है कि टी20 प्रारूप में रोहित भैया की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करता रहूंगा। मैं इंडिया ए टीम में रहते हुए राहुल द्रविड़ के साथ बतौर कोच खेला हूं। वह एक बुद्धिमान क्रिकेटर के साथ एक महान कोच हैं। इसके बाद अब पारस म्हाम्ब्रे भी गेंदबाजी कोच हैं। मैंने उनसे अपनी गेंदबाजी पर चर्चा की। उनके इनपुट से मुझे निश्चित रूप से फायदा होगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News