शमी ने बताया लखनऊ के खिलाफ क्यों नहीं फेंका था चौथा ओवर, हार्दिक ने की थी यह पेशकश

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 05:47 PM (IST)

मुंबई : लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ पावरप्ले में 3 विकेट झटक कर मैन ऑफ द मैच बने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा कि उनके जेहन में सिर्फ यह बात दर्ज थी कि उन्हें अच्छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाज़ी करनी है। शमी ने सोमवार रात मैच के बाद बताया कि तीन ओवर करने के बाद हार्दिक उनके पास आए थे और लगातार चौथा ओवर करने के बारे में भी पूछा था लेकिन शमी ने खुद मना कर दिया। 

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद कहा कि मैं इस जीत से काफी खुश हूं। शमी ने हमें काफी अच्छी शुरुआत दिलाई। मैं बतौर बल्लेबाज़ थोड़ी अधिक ज़म्मिेदारी लेना चाहता हूं। हमारी इस जीत में टीम के हर सदस्य ने अपनी भूमिका निभाई। अपनी नाबाद 40 रन की विस्फोटक पारी से गुजरात को जीत दिलाने वाले राहुल तेवतिया ने बल्लेबाज़ी के दौरान उनके और डेविड मिलर के बीच हुई चर्चा के बारे में बताया कि उन्होंने मिलर से कहा था कि हमें बस एक अच्छा ओवर चाहिए। 

तेवतिया ने कहा कि रिवर्स स्वीप पर छक्का जड़ते ही विश्नोई सोच में पड़ गये। तेवतिया ने अभिनव की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनव क्लियर स्ट्राइकर हैं और उन्हें पूरा भरोसा था। राहुल तेवतिया को मिला सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच का अवॉर्ड। गेम चेंजर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दीपक हुड्डा के हिस्से में गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News