कार्तिक को मैं कमेंटेटेर के तौर पर चुनूंगा न कि टीम इंडिया में : अजय जडेजा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 07:56 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराऊंडर अजय जडेजा ने भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को लेकर एक तीखा बयान दिया है। जडेजा का मानना है कि एशिया कप या टी-20 विश्व कप में दिनेश कार्तिक की बजाय युवा विकेटकीपर को मौका देना चाहिए था। उन्होंने कहा- मैं कार्तिक को कमेंटेटेर के तौर पर चुन सकता हूं लेकिन अगर आप कहें कि टीम इंडिया तो मेरी न है। जडेजा ने इस दौरान मोहम्मद शमी को भी टीम में शामिल न करने पर हैरान जताई।

Dinesh Karthik, commentator, Team India, Ajay Jadeja, Cricket news in hindi, sports news, दिनेश कार्तिक, कमेंटेटर, टीम इंडिया, अजय जडेजा, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

जडेजा ने कहा- मैं मोहम्मद शमी को टीम में चुनना चाहता हूं। जडेजा के इस बयान से क्रिकेट  फैंस भी हैरान थे क्योंकि शमी ने विश्व कप के बाद से कोई टी-20 नहीं खेला है जबकि भुवनेश्वर कुमार जो इस साल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है, को उन्होंने नहीं चुना था। 

जडेजा बोले- मैंने शमी को टीम में शामिल किया है। मेरे चार गेंदबाजों में शमी के अलावा बुमराह, अर्शदीप और चहल का नाम है। बल्लेबाजी की बात करें तो ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा को देखूंगा। यह ऐसा आक्रमण है जोकि पावरप्ले, बीच के ओवरों और डेथ ओवर में काफी लचीले हैं।

Dinesh Karthik, commentator, Team India, Ajay Jadeja, Cricket news in hindi, sports news, दिनेश कार्तिक, कमेंटेटर, टीम इंडिया, अजय जडेजा, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

वहीं, कार्तिक को टीम में शामिल करने पर जडेजा ने कहा- अगर टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा हैं, तो आपको हर कीमत पर दिनेश कार्तिक की जरूरत है। वह आपका बीमा है। लेकिन अगर आपके पास दोनों में से कोई नहीं है तो दिनेश कार्तिक के पास यहां कोई काम नहीं है। मैं कार्तिक को वहां नहीं रखूंगा, वो मेरे बगल में सीट ले सकते हैं। वह एक कमेंटेटर के रूप में बहुत अच्छे हैं। लेकिन वहां टीम में, मैं उसे नहीं चुनूंगा। एक और फैसला करना होगा कि आप रवींद्र के साथ हैं या अक्षर के। अगर धोनी स्टाइल है तो कोहली, रोहित और कार्तिक को जोड़ें। लेकिन आधुनिक क्रिकेट की बात करें तो यहां टीम इंडिया को कार्तिक को छोडऩा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News