ICC महिला टी20 विश्व कप पर रिलीज होगी डाक्यूमेंट्री, दिखाई जाएगी सबसे बड़े टूर्नामेंट की यात्रा

8/13/2020 4:51:48 PM

दुबई : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप पर वृतचित्र ‘बियोंड द बाउंड्री' शुक्रवार को लोकप्रिय अमेरिकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मंच ‘नेटफ्लिक्स' पर शुक्रवार को जारी किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के बयान के अनुसार इस डाक्यूमेंट्री में दुनिया की शीर्ष खिलाड़ियों के महिला क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट की यात्रा दिखाई जाएगी।

इस डाक्यूमेंट्री में 17 दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान टीमों की प्रगति और खिलाड़ियों की भावनायें दिखायी गयी हैं जिसमें वे इस तरह के बड़े टूर्नामेंट की तैयारी के बारे में चर्चा करती हैं और विभिन्न मैचों में टर्निंग प्वाइंट बयां करती हैं। कमेंटेटेरों और प्रशासंको के विचारों के अलावा दर्शकों का जश्न, पर्दे के पीछे और ड्रेसिंग रूम की कुछ फुटेज भी इसमें शामिल हैं। इसके अलावा इसमें पॉप स्टार कैटी पैरी का परफोरमेंस भी है।

आईसीसी मुख्य कार्यकारी मनु साहनी ने कहा, ‘हमें ‘बियोंड द बाउंड्री' पर गर्व है और हमें खुशी है कि महिलाओं के खेल को लोकप्रिय बनाने और इसे वैश्विक मंच प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता में नेटफ्लिक्स हमारा भागीदार है।' मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर आईसीसी महिला टी20 विश्व कप का फाइनल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर खेला गया था जिसे रिकार्ड 86,174 दर्शकों ने देखा था। 


Sanjeev

Related News