IND vs AUS 3rd ODI : मैच के दौरान बारिश की संभावना, पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11 देखें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 10:29 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच आज दोपहर 1.30 बजे चेन्नई के एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद करारी हार का सामना किया था। ऐसे में टीम इंडिया बाउंस बैक करते हुए सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया आत्मविश्वास से भरी होगी और वह भी सीरीज को अपने नाम करने मैदान में उतरेगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 145
भारत - 54
ऑस्ट्रेलिया - 81
टाई - 0

पिच रिपोर्ट 

एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच स्पिनरों की मदद के लिए जानी जाती है। हालांकि यह सच है कि स्पिनर चेपॉक की सतह से विकेट्स निकालने की कोशिश करते हैं। पिछले वनडे मैच में भी ऐसा ही हुआ था जो इस स्थान पर खेला गया था। उस मैच में वेस्टइंडीज ने भारत से मिले 288 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था। 

मौसम 

मौसम की रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई में वर्षा होने की 40 प्रतिशत संभावना है। अब देखना होगा कि पूरा मैच हो पाता है या नहीं। नमी 77 प्रतिशत के आसपास रहने की उम्मीद है। 

ये भी जानें 

स्टीव स्मिथ 5000 वनडे रन से 51 रन दूर हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत के खिलाफ सर्वाधिक एकदिवसीय शतकों के लिए रिकी पोंटिंग की बराबरी करने से एक शतक दूर हैं। 
चेपॉक में विराट कोहली का लक अच्छा रहा है। वहां 7 वनडे पारियों में उनके नाम 2 अर्द्धशतक, एक शतक है। 

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी/उमरन मलिक, मोहम्मद सिराज 

ऑस्ट्रेलिया : ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मारनस लाबुशाने, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, नाथन एलिस, एडम जम्पा, मिशेल स्टार्क 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News