भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: दिनेश कार्तिक ने की एक और भविष्यवाणी, दिन 2 को लेकर दिया यह बयान

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 11:33 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले मैच में कमेंटेटर दिनेश कार्तिक ने पहले दिन बोल्ड बयान दिया और इसे सही भी किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज ने पहले टेस्ट के पहले दिन सही कहा था कि ऑस्ट्रेलिया 200 से पहले आउट हो जाएगा और बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा 5 विकेट लेंगे। अब उन्होंने दूसरे दिन को लेकर भी भविष्यवाणी की है। 

कार्तिक ने पहले टेस्ट के दूसरे दिन सोशल मीडिया पर एक और भविष्यवाणी करते हुए कहा कि भारत पूरे दूसरे दिन बल्लेबाजी करेगा और रन बनाएगा। यह एक और साहसिक निर्णय है क्योंकि विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच स्पिनरों के लिए अपना काम कर रही है। जबकि टर्न शानदार नहीं। जडेजा और अश्विन के पास ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान करने और उन्हें सिर्फ 177 पर लुढ़काने के लिए काफी कुछ था। 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे दिन एक सक्रिय दृष्टिकोण के साथ सामने से नेतृत्व करते हुए रास्ता दिखाया। रोहित ने स्टंप्स से पूर्व पहले दिन अपना अर्धशतक पूरा किया और भारत ने केएल राहुल का विकेट टॉड मर्फी के हाथों गंवाने के बाद एक विकेट पर 77 रन बनाए। एक और दिलचस्प कॉल ऑस्ट्रेलिया ने आर अश्विन को पहले दिन नाइटवॉचमैन के रूप में भेजा। अश्विन और रोहित ने दूसरे विकेट के लिए 42 रन जोड़े, इससे पहले मर्फी ने ऑलराउंडर का विकेट लिया। पहले टेस्ट के दूसरे दिन पहले सत्र में 80 के पार जाते ही रोहित अप्रभावित दिखे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News