IND vs AUS : दूसरे टेस्ट के लिए बिके सभी टिकट, जानें कब-कहां कितने बजे शुरू होगा मैच

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 01:38 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से यहां शुरू हो रहा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली दिसंबर 2017 के बाद पहली बार टेस्ट की मेजबानी कर रहा है। भारतीय टीम ने नागपुर में खेले गये पहले टेस्ट मैच को तीन दिनों के अंदर जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त कायम कर ली है। 

डीडीसीए (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, ‘‘टिकट बिक चुके हैं और हम मैदान के खचाखच भरे रहने की उम्मीद कर रहे हैं। मैच को लेकर काफी दिलचस्पी है क्योंकि दिल्ली में लंबे समय बाद टेस्ट मैच खेला जा रहा है।'' अरुण जेटली स्टेडियम में 40,000 दर्शकों के बैठने की क्षमता है। इस मैच के लिए 24,000 टिकट बिक्री के लिए रखे गए जबकि 8000 टिकट डीडीसीए सदस्यों के बीच वितरित किए गए, जो कि सामान्य है। शेष सीटों का उपयोग खेल में भाग लेने वाले गणमान्य व्यक्तियों के लिए किया जाएगा। मैच के दौरान सुरक्षा प्रदान करने वाले परिवारों के लिए स्टैंड का एक भाग आरक्षित है। नागपुर में श्रृंखला के पहले मैच के दौरान भी मैदान दर्शकों से भरा हुआ था। 

PunjabKesari

जानें कब-कहां कितने बजे शुरू होगा मैच-

दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का टॉस सुबह 9 बजे होगा, जिसके ठीक आधे घंटे बाद मैच शुरू हो जाएगा। मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनलों पर लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा Disney+Hotstar मोबाइल ऐप पर भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच की लाइव स्ट्रीमिंग पर देखी जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News