IND vs AUS, WTC Final : हताश रोहित शर्मा ने खोया अपना आपा, साथी खिलाड़ी को दी गाली! (Video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 01:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : द ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले दिन के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपना आपा खोते हुए नजर आए और टीम के साथियों पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें वह जडेजा के साथ खड़े हैं और एक साथी को कह रहे हैं क्या कर रहे हो....... कहते हुए चिल्ला रहे हैं। 

भारत ने पहले दिन टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी का विकल्प चुना और शानदार शुरूआत की। लेकिन ट्रैविस हेड ने भारत की योजनाओं पर पानी फेरते हुए नाबाद शतकीय पारी खेली और 156 गेंदों पर 146 रन बनाकर नाबाद लौटे और टीम को 327/3 के स्कोर तक पहुंचाया। इस दौरान उन्हें स्टीव स्मिथ का साथ मिला जिन्होंने 95 रन बनाते हुए हेड के साथ 251 रन की मजबूत और अहम साझेदारी की। 

दूसरी और भारतीय गेंदबाजों को उनके खराब प्रदर्शन के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। सौरव गांगुली और दीप दासगुप्ता ने कमेंट्री पर कहा कि गेंदबाज टेस्ट क्रिकेट में आवश्यक क्षेत्रों में हिट नहीं कर रहे हैं क्योंकि या तो योजना बहुत पूर्ण या छोटी गेंदबाजी करने की थी, लेकिन जाहिर है उनमें से कोई भी हेड और स्मिथ के सामने काम नहीं कर रहा था। 

उसी के बारे में बोलते हुए भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि गेंदबाजों में बीच में अनुशासन की कमी थी। उन्होंने व्यक्त किया कि टीम ने अच्छी शुरुआत की लेकिन बीच में ही अपनी लय को खो दिया। भारत पहले दिन के खेल के आखिरी 61 ओवरों में कोई विकेट नहीं ले पाया और दूसरे दिन बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगा। इस बीच ऑस्ट्रेलिया अब बोर्ड पर मजबूत स्कोर करके भारत को जबरदस्त दबाव में लाने के लिए तैयार है। विशेष रूप से, दूसरे दिन का पहला सत्र दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News