IND vs ENG : जॉनी बेयरस्टो शून्य पर आउट हुए, बनाया अनवांटेड रिकॉर्ड

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 12:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजकोट में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो चार गेंदों पर शून्य पर आउट हो गए। इस आउट के साथ उन्होंने टेस्ट में भारत के खिलाफ किसी भी बल्लेबाज द्वारा सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने का अवांछित रिकॉर्ड बना दिया है। 

40वें ओवर में जो रूट के आउट होने के बाद बैटिंग करने आए बेयरस्टो कुछ देर के लिए क्रीज पर रुके और इंग्लैंड का स्कोर 3 विकेट पर 224 रन था। 41वें ओवर में बेयरस्टो ने स्पिनर कुलदीप यादव की 2 गेंदों का सामना किया और तीसरी गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। गेंद ऑफ के बाहर अच्छी लेंथ पर गिरी और तेजी से टर्न हुई। बेयरस्टो का बल्ला कहीं भी गेंद के पास नहीं था क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि गेंद इतनी टर्न लेगी और गेंद उनके पैड पर लगी। 

कुलदीप की फिरकी से परेशान होकर बेयरस्टो बिना कोई रन बनाए मैदान से बाहर चले गए। यह टेस्ट में भारत के खिलाफ बेयरस्टो का 8वां शून्य था, जो टेस्ट में भारत के खिलाफ किसी भी बल्लेबाज द्वारा सबसे अधिक है। इंग्लैंड के बल्लेबाज के बाद दानिश कनेरिया और नाथन लियोन हैं जिनके नाम अवांछित सूची में 7 शून्य हैं। 

बेयरस्टो ने भारत के खिलाफ अब तक 5 पारियों में कोई प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं किया है। वह 19.60 की औसत से केवल 98 रन बनाने में सफल रहे हैं और उनके नाम कोई पचास से अधिक का स्कोर नहीं है। सीरीज में उनका उच्चतम स्कोर 37 रहा है। इससे पहले 2021 टेस्ट सीरीज में बेयरस्टो का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा क्योंकि 2 टेस्ट में उन्होंने केवल 28 रन बनाए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News