IND vs PAK : हार्दिक पांड्या के कंधे पर लगी चोट, स्कैन के लिए ले जाया गया

10/24/2021 10:54:13 PM

खेल डैस्क : भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या को दुबई के मैदान पर टी-20 विश्व कप के तहत पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कंधे पर चोट लग गई। हार्दिक को यह चोट तब आई जब वह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर थे। हार्दिक आऊट होकर जब पवेलियन लौटे तो उन्होंने कंधे में ज्यादा दर्द की शिकायत की। टीम फिजियो ने जांच के बाद उन्हें स्कैन की सलाह दी गई। जिसके बाद हार्दिक को अस्पताल ले जाया गया। चोट कितनी गंभीर है, इस बाबत अभी स्पष्ट सूचना नहीं है। लेकिन कयास है कि वह टी-20 विश्व कप से बाहर हो सकते हैं। 

एशिया कप 2018 के दौरान  पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलते हुए हार्दिक की पीठ में चोट आई थी। वह दर्द से इतना करहा रहे थे कि उन्हें मैदान से बाहर स्ट्रैचर पर ले जाना पड़ा। वह 2019 का क्रिकेट विश्व कप खेले थे लेकिन इसके बाद से उन्होंने बॉलिंग नहीं की। इस बीच पीठ की सर्जरी भी करवाई लेकिन गेंदबाजी के लिए कभी तैयार नहीं हो पाए। कुछेक घरेलू मैचों में उन्होंने जरूर अपनी बाजुओं को गर्म किया लेकिन आई.पी.एल. या इंटरनैशनल में फैंस उनकी गेंदबाजी देखने को तरसते रहे।

आई.पी.एल. 2021 में कयास थे कि वह गेंदबाजी करेंगे लेकिन उन्होंने नहीं की। आलोचना होने पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी उनकी सपोर्ट में आए थे। टी-20 विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले कोहली ने भी कहा था कि विश्व कप में हार्दिक गेंदबाजी जरूर करेंगे। लेकिन पहले ही मैच में जिस तरह हार्दिक फिर से चोटिल हो गए। ऐसे में उनके टीम इंडिया में भविष्य को लेकर सवाल उठने लगे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News