IND vs PAK: छक्का लगाकर मैच जीताया तो अफगानी फैन ने हार्दिक पांड्या को टीवी पर किया kiss

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 03:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने एशिया कप 2022 की शुरूआत जीत के साथ की और चिर प्रतिद्विंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के स्टाइल में छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई। इस दौरान अफगानिस्तान के एक प्रशंसक ने टीवी स्कीन पर हार्दिक पांड्या को चूमा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

रोहित शर्मा की तरफ से स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बल्ले और गेंद दोनों से शानदार रहे। 28 वर्षीय ने पहले तीन पाकिस्तानी बल्लेबाजों को आउट किया और फिर जब उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह अंत तक वहीं रहे और खेल समाप्त किया। दाएं हाथ का यह बल्लेबाज 17 गेंदों में 33 रन बनाकर नाबाद रहा। उन्होंने अपनी छोटी लेकिन प्रभावशाली पारी के दौरान चार चौके और एक छक्का लगाया। 

हार्दिक ने मोहम्मद नवाज की अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर खेल को जीता। हार्दिक द्वारा पाकिस्तान पर भारत की जीत पर एक छक्का लगाने के बाद अफगानिस्तान के क्रिकेट प्रशंसकों का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में, उन्हें अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भारत-पाकिस्तान के प्रशंसकों को देखते हुए देखा जा सकता है, और हार्दिक द्वारा भारत की जीत पर मुहर लगाने के बाद वह अपने टीवी स्क्रीन पर हार्दिक को चूमने के लिए आगे आते हैं। यह पूरा क्लिप सोशल मीडिया पर छा गया है। 

भारतीय प्रशंसकों द्वारा इस तरह की हरकत करने के उदाहरण समझ में आते हैं लेकिन एक प्रतिस्पर्धी देश के एक प्रशंसक का वीडियो देखना दुर्लभ है। अफगानिस्तान भी 2022 एशिया कप टी20 टूर्नामेंट में भाग ले रहा है लेकिन उन्हें ग्रुप बी में श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ रखा गया है। अफगानिस्तान ने शनिवार (27 अगस्त) को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप में अपना पहला मैच 8 विकेट से जीता और सुपर 4 चरण में आगे बढ़ने की संभावना है  जहां वे संभावित रूप से भारत और पाकिस्तान दोनों के खिलाफ आ सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News