IND vs SL : दूसरे T20 के लिए अर्शदीप फिट, लेकिन इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 08:39 PM (IST)

पुणे : भारतीय युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे टी20 में चयन के लिए फिट हो गए हैं, जबकि उनकी टीम के साथी संजू सैमसन घुटने में टीस उठने के कारण मुकाबले से बाहर रह सकते हैं। क्रिकेट समाचार वेबसाइट क्रिकबज़ ने बुधवार को सूत्रों के हवाले से बताया कि विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन टीम के साथ पुणे जाने के बजाय मुंबई में ही रुके हैं, जहां उनके घुटने की जांच होगी। 

सैमसन ने मुंबई में मंगलवार को हुए पहले टी20 मुकाबले में कैच पकड़ने के प्रयास में छलांग लगाई थी। उन्होंने पहले प्रयास में गेंद को पकड़ लिया, हालांकि जोर से गिरने के कारण गेंद उनके हाथ से छूट गई। उन्होंने इसके बाद भी मैच में फील्डिंग करना जारी रखा लेकिन बाद में घुटने में सूजन होने के कारण उन्हें मेडिकल सलाह लेने को कहा गया। क्रिकबज ने कहा कि सैमसन का दूसरे टी20 में खेलना मेडिकल जांच और टीम प्रबंधन के फैसले पर निर्भर करेगा। 

इसी बीच, सूत्रों ने बताया कि बुखार के कारण पहले टी20 से बाहर रहने वाले अर्शदीप चयन के लिए उपलब्ध हैं। अर्शदीप की गैरमौजूदगी में भारत ने पहले मुकाबले में शिवम मावी को खिलाया था, जिन्होंने अपने पदार्पण को यादगार बनाते हुए चार ओवर में 22 रन देकर चार विकेट लिये थे। अर्शदीप का फिट होना टीम प्रबंधन के लिए चयन दुविधाओं का कारण बन सकती है। भारतीय गेंदबाजों ने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और 162 के स्कोर का बचाव करने में सफल रहे। मावी के अलावा युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने भी अपने चार ओवरों में दो सफलताएं हासिल करते हुए सिफर् 27 रन दिए थे, हालांकि हर्षल पटेल (चार ओवर, 41 रन, दो विकेट) महंगे साबित हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News