गांगुली की भविष्यवाणी- क्या हुआ अगर कोहली बाहर हैं, भारत ही जीतेगा एशिया कप

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 02:23 PM (IST)

कोलकाताः एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला 17 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। लेकिन इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान साैरव गांगुली ने भविष्यवाणी की है। गांगुली का मानना है कि भले ही विराट कोहली को टीम से बाहर किया हो, पर कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में मौजूदा चैंपियन भारत एशिया कप में सातवीं बार खिताब जीत सकता है। 
PunjabKesari

कोहली को छह देशों के एकदिवसीय टूर्नामेंट से विश्राम दिया गया है। आज से शुरू होने वाले एशिया कप में मनीष पांडे, केदार जाधव और अंबाती रायुडु जैसे खिलाडिय़ों को शामिल किया गया है। गांगुली ने कहा, ''भारत भले ही इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन सीमित ओवरों में वह चोटी की टीम है।'' आगे उन्होंने कहा, ''विराट के होने से टीम बहुत मजबूत होती है लेकिन रोहित का भी कप्तान के रूप में बहुत अच्छा रिकार्ड है इसलिए मुझे उम्मीद है कि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन करेगी। वे एशिया कप जीतने में सक्षम हैं।''

पाकिस्तान के खिलाफ भारत को कोई फर्क नहीं पड़ेगा
PunjabKesari

अगर भारत आैर पाकिस्तान फाइनल में पहुंचती हैं तो इनका सामना तीन बार हो सकता है। पाकिस्तान का यूएई में शानदार रिकॉर्ड है, लेकिन गांगुली का मानना है कि इससे भारत पर कोई भी अतिरिक्त दबाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, 'हां, पाकिस्तान ने वहां अच्छा खेला है, लेकिन भारत को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए। वे अच्छा कर सकते हैं। वहां के हालात लगभग उसी तरह हैं जिस तरह से उपमहाद्वीप में होते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News