पाकिस्तान में न खेलने का कारण बताए भारत- PCB चीफ नजम सेठी भड़के

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 10:45 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रमुख नजम सेठी ने भारत में आगामी वनडे विश्व कप के लिए ‘हाइब्रिड मॉडल’ होने पर की है। नजम सेठी की अध्यक्षता वाला पीसीबी ‘हाइब्रिड मॉडल’ की संभावना को लेकर एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के साथ चर्चा कर रहा था। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की कि भारतीय राष्ट्रीय टीम आगामी एशिया कप के लिए पड़ोसी देश की यात्रा नहीं करेगी और उनके मैच तटस्थ स्थान पर खेले जाएंगे।


पीसीबी चीफ नजम सेठी ने कहा कि भारत को 50 ओवर के विश्व कप के दौरान हाइब्रिड प्रयोग का उपयोग करना चाहिए, जिसमें पाकिस्तान को मेजबान देश के बाहर अपने मैच खेलने का मौका मिलता है। हमें लगता है कि यह हाइब्रिड प्रयोग तब भी लागू किया जा सकता है जब विश्व कप का समय हो। पुराने समय में हां, पाकिस्तान में सुरक्षा के मुद्दे थे। लेकिन अब कोई समस्या नहीं है। इसलिए भारत बताए कि पाकिस्तान में न खेलने का उनके पास क्या बहाना है?

 

पाकिस्तान के पास आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी का भी हक है। हालांकि सेठी का मानना है कि एशिया कप के लिए एसीसी के बीच मौजूदा बातचीत को देखते हुए भारत 2025 के आयोजन में खेलने पर विचार कर सकता है। उन्होंने साथ ही कहा कि जनता नहीं चाहती कि पीसीबी इस मामले में झुके। हम अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के साथ ‘सम्मानपूर्वक’ खेलना चाहते है। हम एसीसी के साथ भी बातचीत कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News