महिला बिग बैश लीग में भारतीय खिलाड़ियों की मांग, पूर्व खिलाड़ी ने दिया यह बयान

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 03:43 PM (IST)

सिडनी : युवा आक्रामक बल्लेबाज शेफाली वर्मा की अगुआई में भारतीय महिला खिलाड़ियों की महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आगामी सत्र के लिए काफी मांग है क्योंकि 14 अक्तूबर से शुरू हो रही इस टी20 लीग से पहले वे आस्ट्रेलिया के दौरे पर होंगी। टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा गुरुवार को की गई। भारत सितंबर-अक्तूबर में आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय, एक गुलाबी गेंद का टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगा। 

भारत की टीम आस्ट्रेलिया में पहुंचने पर 14 दिन का पृथकवास भी पूरा कर चुकी होगी और इससे टीम को उनसे करार करने में आसानी होगी। सिडनी सिक्सर्स की टीम शेफाली और बायें हाथ की स्पिनर राधा यादव के साथ करार को अंतिम रूप देने के करीब है। एक रिपोर्ट के अनुसार स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स और पूनम यादव की भी डब्ल्यूबीबीएल में मांग हो सकती है। 

सिडनी सिक्सर्स की मैनेजर और पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान लिसा स्थालेकर ने कहा कि (शेफली वर्मा) पर सभी की नजरें टिकी हैं, इसमें कोई शक नहीं है। उसे आस्ट्रेलिया के हालात पसंद हैं, हमने टी20 विश्व कप में ऐसा देखा। प्रत्येक क्लब में कुछ जगह खाली होंगी और भारतीय खिलाड़ी इस भूमिका में फिट हो सकते हैं। मुझे यकीन है कि उनसे संपर्क हो रहा होगा। इससे मदद मिलेगी कि वे देश में होंगे और दो हफ्ते का पृथकवास पहले ही पूरा कर चुके होंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के बिग बैश प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने भरोसा जताया कि महामारी के बावजूद विदेशी खिलाड़ियों की सेवाएं मिलेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News