ओलंपिक से पहले भारतीय टीम अच्छी स्थिति में है : शिलानंद लाकड़ा

4/19/2021 7:35:15 PM

बेंगलुरु : ओलंपिक की मौजूदा चैम्पियन अर्जेंटीना के खिलाफ हाल ही में भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए अग्रिम पंक्ति के युवा खिलाड़ी शिलानंद लकड़ा का मानना है कि आगामी तोक्यो ओलंपिक के लिए उनकी तैयारी सही दिशा में है। भारतीय टीम ने एफआईएच प्रो लीग के दोनों मैचों में अर्जेंटीना को हराने के अलावा चार अभ्यास मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज की थी। शिलानंद ने आखिरी अभ्यास मैच में गोल कर दौरे को यादगार तरीके से खत्म किया।

हॉकी इंडिया से बात करते लाकड़ा ने कहा- मुझे लगता है कि हमने ओलंपिक चैंपियंस अर्जेंटीना के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे हाल के प्रदर्शनों से पता चलता है कि हम ओलंपिक जैसे बड़े आयोजन के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे है। उन्होंने कहा- अभी हमारा ध्यान हालांकि एफआईएच प्रो लीग में ब्रिटेन के खिलाफ अगले महीने होने वाले मैच पर है।

टीम में युवा खिलाड़ी होन के बाद भी शिलानंद को मौको को भुनाने में सफल रहने की खुशी है। उन्होंने कहा- तीन साल पहले सीनियर टीम के लिए अपना पदार्पण करने के बाद, मैंने खुद से और अधिक मैच खेलने की उम्मीद की थी, लेकिन यह बहुत प्रतिस्पर्धी है। संभावित खिलाडिय़ों के कोर समूह में बहुत सारे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।


Content Writer

Jasmeet

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static