IPL 2021 : रसेल को फाइनल में क्यों नहीं मिली जगह, ब्रेंडन मैकुलम ने बताई वजह

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 12:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आंद्रे रसेल को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह आईपीएल के यूएई लेग में लगातार गेम से चूक रहे थे। हालांकि यह अनुमान लगाया गया था कि वह सीएसके के खिलाफ फाइनल के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने बताया कि क्यों इस धमाकेदार ऑलराउंडर महा मुकाबले में मौका नहीं दिया गया। 

ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि हां, देखिए प्रतियोगिता के शुरूआती दौर में ही आंद्रे के हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। उन्होंने खुद को उपलब्ध कराने की कोशिश करने के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की। वह अभी भी खतरे में था। और मुझे लगा (अगर) फाइनल में यह एक जोखिम था, तो हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। अंत में हमने उन लोगों के लिए जाने का फैसला किया जिन्होंने हमें फाइनल में पहुंचाने के लिए इतना अच्छा प्रदर्शन किया था और मुझे उनकी सभी उपलब्धियों पर गर्व है। मैकुलम ने कहा, यह शर्म की बात है कि हम चूक गए, लेकिन आज हमें सीएसके की एक बहुत अच्छी टीम ने मात दी। 

मैकुलम ने कहा ने आगे कहा, यह वास्तव में एक अनोखी स्थिति है, है ना? वह वास्तव में अपनी तरह से कप्तानी कर रहे थे। मैंने उन्हें जब भी कप्तानी करते देखा है उन्होंने कप्तानी की है और वास्तव में टी20 प्रतियोगिता में कप्तानी करते देखा है। मुझे लगा कि वह अपनी कप्तानी से टीम को आगे ले जा रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से रन उनके लिए नहीं थे। चाहे उसने कितनी भी कोशिश की हो, हमने उसे उस स्थिति में लाने की कोशिश की, जहां वह इतना सफल रहा है - उन आखिरी पांच ओवरों में अपने पूरे करियर में टी 20 क्रिकेट में। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं होना था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sandeep

Recommended News

Related News