IPL 2021 : क्वारंटाइन के लिए मुंबई में एकत्र हुए KKR के खिलाड़ी

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 06:47 PM (IST)

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर नौ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र से पहले एक सप्ताह के पृथकवास के लिये मुंबई में जुटना शुरू हो गए हैं। पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक, वरूण चक्रवर्ती, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, संदीप वारियर, वैभव अरोरा यहां पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी थे। सहायक कोच अभिषेक नायर और गेंदबाजी कोच ओंकार साल्वी भी यहां पहुंच गए। 

केकेआर ने ट्वीट किया, ‘पृथकवास का समय। नाइट्स इस सत्र के लिये पहुंच रहे हैं। शिविर शुरू होने वाला है।' वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल और सुनील नारायण भी जल्दी ही पहुंचने वाले हैं। केकेआर ने उड़ान में मास्क लगाकर बैठे रसेल की तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘देखो कौन भारत आ रहा है। जल्दी ही मिलेंगे।' एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘कैरेबियन नाइट्स अपने दूसरे घर भारत पहुंचने ही वाले हैं।' 

बीसीसीआई के दिशा निर्देशों के तहत सभी खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और टीम प्रबंधन को होटल के कमरों में सात दिन पृथकवास में रहना होगा। केकेआर ने कहा, ‘हर व्यक्ति का कई बार टेस्ट होगा। नेगेटिव नतीजे आने पर ही वे कमरे से बाहर निकलकर आउटडोर अभ्यास कर सकेंगे।' भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेल रहे खिलाड़ी बायो बबल से ही बायो बबल में जाएंगे और उन्हें पृथकवास में नहीं रहना होगा। इनमें इयोन मोर्गन, शुभमन गिल, कुलदीप यादव शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News