IPL को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस जगह शिफ्ट हो सकते हैं बचे हुए मैच

5/4/2021 9:16:59 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच सोमवार को खेले जाने आईपीएल 2021 के 30वें मैच को समय रद्द कर दिया गया जब केकेआर के दो सदस्य कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल को लेकर एक और बड़ा फैसला लिया जा सकता है तथा अहमदाबाद और दिल्ली में कोरोना संकट को देखते हुए इसे मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें : KKR के 2 खिलाड़ी हुए कोरोना पाॅजिटिव

ये भी पढ़ें : KKR के इस बल्लेबाज के परिवार के सदस्य की कोविड से मौत, ट्वीट कर दी जानकारी 

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल सप्ताह तक मुंबई में स्थानांतरित हो सकता है। इसका मतलब यह होगा कि कोलकाता और बैंगलोर जो आईपीएल के लीग चरण के अंतिम चरण की मेजबानी करने वाले थे मैचों की मेजबानी नहीं कर सकेंगे। 

इसी के साथ ही मैचों के शेड्यूल में भी बदलाव हो सकता है क्योंकि अधिक डबल हेडर आगे का रास्ता हो सकते हैं। वहीं 30 मई को खेला जाने वाला फाइनल जून के शुरू में हो सकता है। भारत में शीर्ष क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ी बाधा खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बायो-बबल का निर्माण है। मुंबई में सभी तीन स्टेडियम वानखेड़े, डी वाई पाटिल, और ब्रेबॉर्न अच्छे आकार में हैं क्योंकि वहां आकर्षक लीग का पहला चरण आयोजित किया गया था। 

यह समझा जा रहा है कि बीसीसीआई ने सोमवार को मुंबई के शीर्ष होटलों में कॉल किया और उपलब्धता के बारे में पूछताछ की कि बबल बनाने के लिए आवश्यक एसओपी को वे कितनी कुशलता से निष्पादित कर सकते हैं। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static