IPL 2022 : काली बिल्ली से परेशान हुए RCB कप्तान डुप्लेसिस, रोक देना पड़ा मैच, जानें मामला

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 10:53 PM (IST)

खेल डैस्क : ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मुकाबला देखा गया। खास तौर पर पहले खेलते हुए पंजाब की टीम ने बेंगलुरु के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। बेयरस्टो और लिविंगस्टोन इस दौरान तेजतर्रार अर्धशतक लगाने में सफल रहे। पंजाब से मिले 210 रन के लक्ष्य का पीछा करने जब बेंगलुरु की टीम मैदान पर उतरी तो आरसीबी कप्तान फाफ डु प्लेसिस मैच के दौरान हुई एक घटना से इतना परेशान दिखे कि उन्होंने मैच रोक दिया। अंपायर, दर्शक और कांमेंटेटर सब हैरान थे कि आखिरकार हुआ क्या है।

 

जांच की तो पता चला कि साइट स्क्रीन के पास एक काली बिल्ली बैठी थी। डुप्लेसिस बोल रहे थे कि यह मेरा ध्यान भंग कर रही है। इसे हटाएं। अंपायर ने जब स्थिति देखी तो उन्होंने फौरन ग्राऊंड्समैन से इसे हटाने को कहा। कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे दिग्गज भी इसपर मजे लेते देखे गए। एक ने कहा कि क्या डुप्लेसिस अंधविश्वासी तो नहीं हो रही। तो दूसरे ने कहा - यह यकीनन हो सकता है कि काली साइट स्क्रीन पर अगर काली बिल्ली मूवमेंट करेगी तो बल्लेबाज का ध्यान भटकेगा। डुप्लेसिस रत्ती भर भी रिस्क नहीं लेना चाहते। अगर कोई भी बल्लेबाज के सामने ऐसी स्थिति आएगी तो वह ऐसा ही करेगा। देखें वीडियो-

 

पंजाब के खिलाफ फेल हुए डुप्लेसिस
मैच पर फैंस की इसलिए भी नजरें बनी हुई थीं कि क्योंकि डुप्लेसिस का पंजाब के खिलाफ प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। पिछली सात पारियों में उन्होंने पंजाब के खिलाफ 77.63 की औसत से 54, 96, 87*, 48, 36*, 76 और 88 रन बनाए थे लेकिन शुक्रवार को वह 10 (8) रन ही बना पाए।

 

 

यह भी पढ़ें:-   WWE Wrestler Trish Stratus (46) ने पिंक ड्रैस में दिखाई सुंदर फिगर, अभी भी लगती है 18 की

यह भी पढ़ें:-  रविंद्र जडेेजा के IPL 2022 से बाहर होने पर Virender Sehwag की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News